Wednesday 20 May 2020

TikTok Video को Viral कैसे करे? Best Tips 2020

TikTok Video को Viral कैसे करे? Best Tips 2020

tik tok video ko viral kaise karen

TikTok Video को Viral कैसे करे?

नमस्कार दोस्तों आपको तो पता ही है की TikTok एक Short Video Sharing Platform है।  और बहुत से लोग Tiktok पर Video Upload करके Famous हो रहे है। और इसको देखते हुये आज के युवा इसको बहुत ही अधिक मात्रा मे Tiktok पर Video Upload कर रहे है।


लेकिन बहुत से ऐसे लोग है जो Famous होना चाहते है लेकिन उनका Video Viral नहीं हो रहा है। इसी बात को ध्यान में रकते हुए आज के इस पोस्ट में हम TikTok Video को Viral कैसे करे? इसके बारे मे जानकारी देने जा रहे। जिसके बाद आपकी Video कुछ हद तक Viral होने की उम्मीद बढ़ जाएगी।


Tiktok Video को Viral करने के तरीके

आपको मैंने पिछली Post में  इसके बारे में जानकारी दी है। इसके अलावा आपको Internet पर ऐसी बहुत सी Application मिल जायेगी लेकिन Video पर View लाने की कोई Application नहीं है। इसके लिए आपको कुछ Tips को Follow करना होता है। वही Tips आज मै आपको इस Post में बताने जा रहा हु।

1) Unic Content :-

Tiktok पर Viral होने के लिए आपको Unic Content डालने होंगे। अगर आप किसी का Copy किया हुआ Content डालोगे तो आपके Video पर View नहीं आयेंगे।  इसलिए आप Video ऐसा बनाये जो आजतक किसी ने सोचा ही नहीं है। जिससे लोगो को आपका Video देखने में Intrest आये।


Instagram से पैसे कैसे कमाए? Best तरीके 2020

2) HashTag :-

Video बनने के बाद जब हम उसे Upload करते है तब आपको Hashtag जरुर डालने है। अगर आप अपने Video के लिए Trending Hashtag देते है तो आपके Video Viral होने की संभावना बढती है।

3) Comment :-

आपको किसी दुसरे के Video पर Comment करना है। इससे ये होगा की आप अगर किसी के Video पर Comment करते है तो उसके Pass वो Comment चली जाएगी। ऐसे में वो Comment पढ़ेगा और आपके Id पर भी Visit करेगा। अगर आपके Video अच्छे दिखे तो वो आपके Video को जरुर देखेगा। लेकिन इसमें आपको छोटे User के Video को ही Comment करना है


अगर आप छोटे User के Video को Comment करते है तो वो आपकी Comment पढ़ेगा क्योकि उसके पास कम Comment आती है। इसलिए आपको छोटे User के Video को ही Comment करना है।

4) Tiktok Setting :-

ये बहुत ही Important Part है आपके Video को Viral करने के लिए। बहुत से नये User को Setting के बारे में पता नहीं होता है। इसके कारण उनके Video पर View नहीं आते है। इसलिए आपको Tiktok की Setting करना बहुत ही जरुरी है।

बिना Investment के Internet से कमाई करने 5 तरीकेl


इसके बारे में मै पहले से ही एक Post लिख चूका हु। अगर आपने अभी तक Tik Tok Setting कैसे करे और इसके फायदे क्या है? इस Post नहीं पढ़ा है तो आप इसे जरुर पढ़े।

5) Regular Video Upload :-

अगर आपके Video पर आप View लाना चाहते है तो आपको रेगुलर Video Upload करने होंगे। क्योकि Regular Video Upload करने से Video Viral होने की उम्मीद ज्यादा बढती है।


6) Duet Video :-

आप बढे बढे Tiktok User के साथ Duet कर सकते है। इससे होगा ये की उनके Followers आपके Video पर आयेंगे। और आपका Video जरुर देखेंगे जिससे की आपका वो Video Viral हो सकता है।

7) Share Social Media :-

आप अपने Video को ज्यादा से ज्यादा Social Media पर Share करे। क्योकि आप जितने ज्यादा लोगो तक अपने Video को पहुचाएंगे उतने ज्यादा आपके Video पर View आयेंगे। आप Facebook पर Tiktok Group में join होकर अपने Video को Share कर सकते है। या फिर आप Whatsapp, Instagram या Twiter जैसे Social Media Account पर अपने Video को Share कर सकते है।


आखिर में :-

आशा करता हु दोस्तों आपको आज की मेरी ये Post TikTok Video को Viral कैसे करे? पसंद आई होगी ऐसी हो नयी Post की जानकारी पाने के लिए हमसे जुड़े रहिये और आप हमारे Tiktok IdI'm on Instagram as @itzme_rohan07.    को भी Follow कर सकते है। वहापर भी मै नये Update के बारे में बताता रहूँगा। अगर आपका कोई सवाल है तो आप मुझे निचे Comment करके पूछ सकते है।


No comments:

Post a Comment

China says no Indian soldier killed in recent Ladakh conflict, calls India’s protests sign of guilty mind

    China says no Indian soldier killed in recent Ladakh conflict, calls India’s protests sign of guilty mind Following the fresh confrontat...